-जीएमडीए में रेजिडेंट्स सलाहकार समिति के सदस्य नियुक्त हुए हैं कमांडर उदयवीर

गुरुग्राम। कमांडर उदयबीर यादव का सम्मान सोमवार को पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा हरियाणा प्रमुख नवीन गोयल ने अपने कार्यालय में कमांडर उदयवीर यादव को जीएमडीए में रेजिडेंट्स सलाहकार समिति का सदस्य मनोनीत होने पर बधाई दी।
इस अवसर पर नवीन गोयल ने अपने कार्यालय में अनेक कर्मचारी एवं भारतीय जनता पार्टीेअनेकों सक्रिय कार्यकर्ताओं के बीच कमांडर उदयबीर यादव को फूल माला एवं शॉल भेंटकर उनका सम्मान किया। पर्यावरण को स्वच्छ रखने के प्रतिरूप स्वरूप पौधा भी भेंट किया गया। इस अवसर पर कमांडर उदयबीर यादव की टीम के सदस्य उदय भान राव, ताराचंद और पवन यादव भी उपस्थित थे।
यहां यह भी उल्लेखनीय है कि नवीन गोयल भारतीय जनता पार्टी हरियाणा प्रदेश के पर्यावरण प्रमुख हैं। वे प्रत्येक अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं और अतिथियों का पौधे भेंट करके सम्मान करते हैं। इससे न केवल उनका पर्यावरण प्रेम प्रदर्शित होता है, बल्कि वह आम जनता में यह संदेश पहुंचाने में भी कामयाब होते हैं कि यदि हम पौधों की रक्षा करते हैं, पौधा रोपण करते हैं तो निश्चित रूप से हमारा पर्यावरण स्वच्छ होगा। पर्यावरण स्वच्छ है तो हवा स्वच्छ और शुद्ध होगी ।
इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के अनेकों कार्यकर्ताओं ने हर्ष ध्वनि से कमांडर उदयवीर यादव का स्वागत किया व बधाई दी। यह आशा जताई इसके बाद जीएमडीए से संबन्धित सभी कार्यों को कमांडर उदयबीर यादव की आवाज के माध्यम से जीएमडीए अधिकारियों के समक्ष पहुंचाया जाएगा। इससे निश्चित रूप से गुडग़ांव वासियों की जमीनी समस्याओं को उच्च अधिकारियों तक पहुंचाया जा सकेगा और उनका सम्यक निदान होगा ।