-व्यापारियों, दुकानदारों, आमजन ने तीसरी बार मोदी सरकार बनाने का लिया निर्णय

गुरुग्राम। व्यापार प्रकोष्ठ भाजपा हरियाणा के संयोजक नवीन गोयल ने भिवानी-महेंद्रगढ़ से भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह के लिए कनीना में डोर-टू-डोर अभियान चलाकर उनके पक्ष में मतदान की अपील की। इस दौरान लोगों ने नवीन गोयल का गर्मजोशी से स्वागत किया।


अभियान के दौरान नवीन गोयल ने कहा कि चुनाव का काउंटडाउन शुरू हो गया है। चुनाव होने में मात्र 8 दिन बाकी हैं। हम सबको तीसरी बार मोदी सरकार 400 पार कराने के लिए एक-एक वोट पोल करानी है। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम समेत पूरे हरियाणा में सभी 10 सीटों पर भाजपा की लहर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों पर हर किसी को विश्वास है। हर किसी को इन नीतियों का लाभ मिला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह से सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय के लिए काम किया है, उससे साफ है कि भारत देश ही नहीं, दुनिया में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वर्चस्व कायम है। सुपरपावर देशों ने जिस तरह से प्रधानमंत्री मोदी को अपने देशों में सम्मान दिया है, उससे हम कह सकते हैं हम भारत की साख दुनिया में मजबूत करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। उन्होंने कहा कि देश की जनता वैसे तो जागरुक है। फिर भी हमें हर मतदाता से यही अपील की है कि वे मतदान के दिन भाजपा के चुनाव निशान कमल के फूल पर वोट दें, ताकि अपने देश का भविष्य मजबूत हाथों में हो। नवीन गोयल ने कहा कि युवाओं, बुजुर्गों, किसानों, बेरोजगारों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में ऐतिहासिक कार्य किए हैं। युवाओं को नौकरियों के पत्र देकर उन्होंने सम्मानित किया।

किसानों के खातों में पैसे ट्रांसफर करके उन्हें वर्षों से राहत दी जा रही है। बुजुर्गों के सम्मान राशि के रूप में पेंशन दी जा रही है। इस तरह से हर वर्ग के लिए सरकार ने योजनाओं को धरातल पर उतारा है। इस अवसर पर राजीव अग्रवाल, कार्तिक शर्मा, राहुल मित्तल, पूर्व पार्षद मोहन सिंह, श्रीराम शर्मा बाघोत, सुंदर सिंह सेवानिवृत मास्टर, मनीष गुप्ता, प्रिंस फैशन प्वायंट से मनोज रोहिल्ला, महेंद्र शर्मा, बलवान आर्य, राहुल यादव, अशोक कुमार, नरेंद्र मित्तल, विनोद चौधरी, महेंद्र, चिपू, शिबू पंसानी, हरिराम मित्तल, वेदप्रकाश, मोहित, नवीन मित्तल, रविंद्र बंसल, महेंद्र मित्तल, किरपाराम, विजय जिंदल, अनूप महेंद्र, जितेंद्र, मनीष, रवि, विनीत, सुरेश, नीटू जांगड़ा, महीपाल, पवन, नितेश गुप्ता, पकंज, दीपक चौधरी, मनोज जांगड़ा, सोनू जांगड़ा, नरेश एडवोकेट, राम प्रताप, जगन भोरा, जगदीश, विनोद, बिजेंद्र, राजेंद्र, ओमपाल ईशू वाल्मीकि, हेमंत श्योराण, जितेश गोगिया, राजू आदि साथ रहे।