-बिजली मंत्री ने मांगों पर विचार करने का दिया आश्वासन
-मुलाकात के दौरान डीएचबीवीएन के एमडी भी रहे मौजूद

गुरुग्राम। गुरुग्राम में बिजली संबंधी समस्याओं, मांगों को लेकर पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा हरियाणा प्रमुख नवीन गोयल ने गुरुग्राम पहुंचे बिजली एवं जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला से मुलाकात करके विस्तृत चर्चा की।
नवीन गोयल ने बिजली एवं जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला को उपहार स्वरूप पर्यावरण का प्रतीक पौधा भेंट करते हुए नए साल की शुभकामनाएं दी। नवीन गोयल ने बिजली मंत्री के समक्ष कहा कि शहर में अगर एक प्लॉट पर चार मंजिल और हर मंजिल पर 4 फ्लैट अलग-अलग बने हुए हैं तो सभी 16 फ्लैट पर मीटर देने का नियम बनाकर आमजन को लाभ दें। कुछ बिल्डर सोसायटी के लोगों (कंज्यूमर) से पैसा ले लेते हैं और बिजली विभाग में पैसा जमा नहीं कराते। इस कारण लोगों की बिजली काट दी जाती है। ऐसे बिल्डरों के खिलाफ भी कार्यवाही की जाए। इसके अलावा आयुद्ध डिपो के 900 मीटर के इलाके में खासकर 300 मीटर इलाके में बिजली का कनेक्शन देने का भी निवेदन किया। नवीन गोयल की इस मांगों पर बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने आश्वस्त किया कि इन विषयों पर विचार करके लोगों को सहूलियत देने का काम किया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि बिजली विभाग में काफी बदलाव किए जा चुके हैं। बिजली कटों में भी सुधार हो चुका है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब बिजली पूरी मिल रही है। घरेलू और उद्योगों को पूरी बिजली आपूर्ति की जा रही है। उन्होंने प्रदेश की जनता से आग्रह किया कि बिजली के बिलों का भुगतान समय से करें और बिजली चोरी करने जैसे जुर्म से बचें। नवीन गोयल ने कहा कि इससे पहले भी उन्होंने बिजली संबंधी समस्याएं बिजली मंत्री के समक्ष रखी हैं, जिनका समय से उन्होंने समाधान करके सहूलियत दी है। उम्मीद है कि अब रखी गई मांगों को भी मंत्री जल्द ही पूरी करके गुरुग्रामवासियों को राहत देने का काम करेेंगे।
इस दौरान दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के प्रबंध निदेशक अमित खत्री, डा. विनोद धर्मानी, सतीश धर्मानी, भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य गगन गोयल, अखिल भारतीय अग्रवाल महिला सम्मेलन की जिला महा मंत्री आशा गोयल भी मौजूद रहे।

नवीन गोयल ने बिजली मंत्री से मुलाकात