-नवीन गोयल के साथ एसीपी, डीसीपी से की मुलाकात

गुरुग्राम। खांडसा रोड पर एक व्यापारी के प्रतिष्ठान में पत्र डालकर फिरोती मांगने के आरोपियों की पुलिस द्वारा गिरफ्तारी करने पर व्यापारियों ने गुरुग्राम पुलिस का आभार जताया है। पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा हरियाणा के प्रमुख एवं एक भारत श्रेष्ठ भारत कमेटी हरियाणा के प्रदेशे सह-संयोजक नवीन गोयल के नेतृत्व में शनिवार को व्यापारियों ने पुलिस मुख्यालय में एसीपी, डीसीपी से मुलाकात करके धन्यवाद किया।

नवीन गोयल ने कहा कि एक व्यापारी भाई के प्रतिष्ठान में पत्र डालकर और उसे कॉल करके फिरोती की मांग की गई थी। जिस पर डीसीपी क्राइम ब्रांच की टीम ने बड़ी ही मुस्तैदी और इंटेलिजेंस के साथ जांच की। आरोपियों की कम समय में गिरफ्तारी करके इस मामले को सुलझा दिया। इसके लिए खांडसा रोड व्यापार मंडल व पूरी एसोसिएशन की ओर से पुलिस विभाग का ह्दय की गहराइयों से आभार है। नवीन गोयल ने एसीपी अरुण दहिया, डीसीपी क्राइम विजय प्रताप का सभी व्यापारियों की तरफ से आभार व्यक्त करते हुए कहा कि गुरुग्राम पुलिस अपराधों की गुत्थी कम समय में सुलझाकर आम आदमी को न्याय दिला रही है। अपराध होना एक अलग बात है और अपराधियों को अपराध होने के कुछ घंटों, कुछ दिनों में ही गिरफ्तार करके पुलिस यह संदेश दे रही है कि अपराधी बच नहीं सकते।

नवीन गोयल ने कहा कि अपराधियों, बदमाशों को हरियाणा में किसी भी सूरत में पनपने नहीं दिया जा रहा। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार की ओर से व्यापारियों, दुकानदारों को भयमुक्त वातावरण में व्यापार, काम करने के लिए कटिबद्ध है। गुरुग्राम में किसी भी व्यापारी भाई को कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। पुलिस और प्रशासन व्यापारियों के हित में काम करते उन्हें सहयोग देते हैं। उन्होंने कहा कि शासन और प्रशासन को सभी व्यापारी, दुकानदारों ने सदा पूर्ण सहयोग किया है।