-गुरुग्राम से जाटौली तक उनके काफिले की रही चर्चा
-कैनविन फाउंडेशन के सौजन्य से काफिले में सभी सुविधाओं से लैस एक एम्बुलेंस भी भेजी गई
-धारा 370 हटने पर 370 गाडिय़ां लेकर पीएम की रोहतक रैली में जाकर भी इसी तरह मनाया था जश्न
गुरुग्राम। ग्रामीण अंचल जाटौली में गुरुग्राम लोकसभा स्तर की गौरवशाली भारत रैली करके भारतीय जनता पार्टी ने मिशन 2024 को आगे बढ़ाते हुए भारी बरसात के बीच जनता को जोड़कर ऐतिहासिक कार्य किया है। इस रैली में 120 गाडिय़ों के काफिले के साथ पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा हरियाणा प्रमुख नवीन गोयल के समर्थक पहुंचे।

Naveen Goyal
नवीन गोयल ने रोहतक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में धारा 370 हटने की खुशी में 370 गाडिय़ां ले जाकर इस ऐतिहासिक कार्य के लिए प्रधानमंत्री का धन्यवाद किया था। अब गुरुग्राम लोकसभा की गौरवशाली भारत रैली में गुरुग्राम से पटौदी खंड के गांव जाटौली तक 120 गाडिय़ों का काफिला उनके समर्थक लेकर गए तो लोगों ने खूब सराहना की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में गौरवशाली भारत रैली के माध्यम से महाजनसंपर्क अभियान गतिमान है। रविवार सुबह से ही हो रही बारिश के बीच कार्यकर्ता रैली में जाने के लिए निर्धारित स्थान पर पहुंचे। बरसात भी कार्यकर्ताओं के हौंसले को कम नहीं कर सकती। कैनविन फाउंडेशन के सौजन्य से इस काफिले में सभी सुविधाओं से लैस एक एम्बुलेंस भी शामिल की गई, ताकि रास्ते में किसी को मेडिकल सहायता की जरूरत पड़े तो तुरंत दी जा सके। भारत माता, भारतीय जनता पार्टी, प्रधानमंत्री समेत तमाम बड़े नेताओं के जयकारों के साथ यह काफिला पूरे राह लोगों के दिलों पर छाप छोड़ता गया।
कार्यकर्ताओं को दिए गए अपने संदेश में नवीन गोयल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की भविष्य में भी मजबूत सरकार बनेगी। पार्टी सदा चुनावी मोड में रहती है। बेशक अभी चुनावों में देरी हो, लेकिन पार्टी ने 2024 की जीत का मिशन शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कुशल नेतृत्व देश को जहां आगे बढ़ा रहा है, वहीं हरियाणा प्रदेश में मनोहर लाल के मजबूत इरादों से प्रदेश तरक्की की राह पर है। केंद्र में मंत्री रहते हुए गुरुग्राम के सांसद राव इंद्रजीत सिंह सदा स्थानीय मुद्दों की पैरवी करते हैं। हाइवे व अन्य परियोजनाओं पर वे लगातार केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के संपर्क में रहकर काम को सिरे चढ़वाते हैं।

उनकी कार्यकुशलता अपने आप में अनुकरणीय है। भाजपा चुनाव समिति की केंद्रीय सदस्य डा. सुधा यादव चुनावी रणनीति पर राष्ट्रीय राजनीति में अपना भरपूर योगदान दे रही हैं। प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ संगठन की मजबूती के लिए दिन-रात जुटे रहते हैं। उनके प्रयासों से ही आज हरियाणा में भाजपा का बहुत बड़ा और मजबूत संगठन तैयार हो चुका है। हरियाणा प्रभारी एवं त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब भी अपने अनुभव का हरियाणा में पार्टी को पूरा लाभ दे रहे हैं। इस तरह से तमाम बड़े नेताओं ने देश और प्रदेश में संगठन को जिस तरह से मजबूत किया है, आने वाले कई वर्षों तक यहां भारतीय जनता पार्टी जनता की सेवा करती रहेगी।