-नवीन गोयल ने अग्रवाल वैश्य समाज सभा के होली मिलन समारोह में की घोषणा
-संस्था व क्षेत्र के लोगों ने नवीन गोयल, डा. डीपी गोयल का किया स्वागत व धन्यवाद
गुरुग्राम। अग्रवाल वैश्य समाज सभा सेक्टर-45 के होली मिलन समारोह में कैनविन फाउंडेशन के संस्थापक डा. डीपी गोयल, पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा हरियाणा प्रमुख एवं कैनविन फाउंडेशन के सह-संस्थापक नवीन गोयल ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। सभा की कार्यकारिणी व क्षेत्र के लोगों की मांग पर उन्होंने घोषणा की कि यहां चिकित्सा सेवाएं देने के लिए निकट भविष्य में कैनविन पॉलीक्लीनिक स्थापित किया जाएगा। इससे पहले अगले रविवार 12 मार्च को अशोक विहार फेज-2 में कैनविन के चौथे पॉलीक्लीनिक का उद्घाटन किया जाएगा।  
कार्यक्रम में पहुंचे गोयल बंधुओं का अग्रवाल वैश्य समाज सभा के प्रधान रतन लाल गुप्ता, उपप्रधान रोशन लाल गर्ग, महासचिव प्रमोद गुप्ता, जयकिशन बंसल, हरदीप गोयल, एसोसिएशन प्रोफेसर मनीषा गोयल, अंशुल गर्ग, बलबीर गुप्ता, राजेश बंसल, सतीश गुता, अशोक बंसल, राकेश बंसल, आरके जैन आरडी सिटी, कुलदीप अग्रवाल कृष्णा रसोई, टीसी अग्रवाल, एमएल सिंगला प्रधान सेक्टर-52, डा. अंकित सिंगला, प्राची समेत समस्त कार्यकारिणी व क्षेत्र के लोगों ने भव्य स्वागत किया।
डा. डीपी गोयल व नवीन गोयल ने सभी को होली की शुभकामनाएं दी और रंगों के त्योहार को आपसी प्रेमभाव से मनाने का संदेश दिया। नवीन गोयल ने पर्यावरण की रक्षा और सेहत की सुरक्षा के लिए होली का पर्व फूलों से मनाने का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह का रंग अगर हम एक-दूसरे पर डालते हैं तो वह हमारे शरीर के लिए हानिकारण होता है। क्योंकि उसमें कैमिकल मिले होते हैं। रंग को छुड़ाने के लिए अत्यधिक पानी की बर्बादी होती है। कई बार रंग हमारी त्वचा तक को खराब कर देते हैं। इसलिए जितना संभव को सके रंगों का तिलक लगाकर फूलों से होली खेलें। फूलों की खुशबू माहौल को सुगंधित करेगी और किसी तरह का कोई साइड इफेक्ट नहीं होगा। नवीन गोयल ने कहा कि समाज के अग्रणी लोगों, संस्थाओं को इस तरह से त्योहार मनाने की परम्परा की शुरुआत करनी होगी। हम सब मिलकर समाज के लिए एक प्रेरणा बन सकते हैं। उन्होंने कहा कि हम अपने सभी त्योहार हर्षोल्लास से मनाएं, लेकिन अपनी सेहत का भी ख्याल रखें। अब समय बहुत बदल चुका है। गलोबल वार्मिंग चरम पर है। धरती से पानी सूख रहा है और आसमान प्रदूषण से खराब हो रहा है। ऐसे दौर में हमें अपने संसाधनों को सही करना होगा। मानव जीवन का अस्तित्व बनाए रखने के लिए अपने संसाधनों से समझौता हम करेंगे तो जीवन को लंबा बना सकेंगे।
अग्रवाल वैश्य समाज सभा की कार्यकारिणी के पदाधिकारियों ने उनके समक्ष क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराने का आग्रह किया। उन्हें बताया कि क्षेत्र में कोई भी सरकारी पीएचसी, सीएचसी नहीं है। बीमार होने पर गरीब, मध्यमवर्गीय लोगों को बहुत दिक्कत होती है। इसलिए यहां अगर कैनविन पॉलीक्लीनिक बना दिया जाए तो मेहरबानी होगी। नवीन गोयल ने इस मांग को स्वीकार करते हुए कहा कि इस संडे (रविवार 12 मार्च को) अशोक विहार फेज-2 में पॉलीक्लीनिक का उद्घाटन किया जा रहा है। इसके बाद सेक्टर-45 में पॉलीक्लीनिक बनाने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। प्रयास रहेगा कि निकट भविष्य में यहां पॉलीक्लीनिक शुरू हो जाए।