गुरुग्राम स्थित सेक्टर-17 में अपने कार्यालय के बाहर साथियों के साथ एल्विश को सपोर्ट करते नवीन गोयल।

-एल्विश यादव की सपोर्ट में खड़े हुए भाजपा नेता नवीन गोयल

गुरुग्राम। ओटीटी प्लेटफार्म पर बिग बॉस सीजन-2 में गुरुग्राम के एल्विश यादव छाए हुए हैं। अपनी प्रतिभा के दम पर उन्होंने गुरुग्राम समेत हरियाणा का नाम रोशन किया है। एल्विश इस स्पर्धा में जीत दर्ज करे, इसके लिए हम सबको सपोर्ट करनी है। एल्विश यादव को सपोर्ट करते हुए पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा हरियाणा प्रमुख नवीन गोयल ने यह बात कही।

उन्होंने कहा कि एल्विश यादव ने यूट्यूबर के रूप में युवाओं में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। मात्र 25 साल की उम्र में एल्विश यादव के नाम कई उपलब्धियां हैं। वे गैर सरकारी संस्था (एनजीओ) चलाते हैं। जनसेवा के काम करना उनकी आदत है। समाज की सेवा के लिए एल्विश सदा सक्रिय रहते हैं। यूट्यूबर के रूप में भी एल्विश ने धूम मचाई है। उनके लाखों फॉलोवर्स रोजाना उनके वीडियो लाइक करके उनकी हौंसला, मनोबल बढ़ाते हैं। उन्होंने कहा कि एल्विश गुरुग्राम की उभरती हुई बड़ी प्रतिभा का  नाम है। देश के युवाओं को एल्विश से प्रेरणा लेनी चाहिए। सोशल मीडिया प्लेटफॉम्र्स को सही तरह से यूज करके कैसे करियर बनाया जा सकता है, यह युवा पीढ़ी को एल्विश से सीखने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम के बेटे फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव को जमकर स्पोर्ट करें।

एल्विन को बिग बोस ओटीटी सीीजन-2 का विनर बनाने के लिए हर गुरुग्रामवासी का सहयोग होना चाहिए। नवीन गोयल ने कहा कि हमारे गुरुग्राम में हर क्षेत्र की प्रतिभा है। खेल, फिल्म, सेना, डांस, गीत, संगीत समेत अनेक क्षेत्रों में हमारे युवाओं का जलवा है। फिल्म नगरी में भी गुरुग्राम के युवाओं का जलवा है। हमें ऐसी प्रतिभाओं का सदा जिक्र करना चाहिए, ताकि बच्चे उनसे मार्गदर्शन लेकर अपने जीवन में आगे बढ़ें। इस दौरान गगन गोयल, बलराम हंस, बाली पंडित, गुरदीप सिंह, साहब सिंह सोलंकी, विजयपाल यादव, सीपी शर्मा, ईशु वाल्मीकि, जितेश गोगिया, हेमंत श्योराण, कार्तिक शर्मा, राजकुमार अरोड़ा, जगमोहन यादव, अमन, मोनू यादव आदि मौजूद रहे।