फिरोज गांधी कालोनी-1 में आरडब्ल्यूए के चुनाव की उठी मांग

-कालोनी के लोगों ने बैठक करके रखी अपनी बात
-जिला रजिस्ट्रार से चुनाव कराने की मांग

गुरुग्राम। फिरोज गांधी कालोनी-1 में महिला एवं बाल सुरक्षा संगठन फाउंडेशन के कार्यालय में कालोनी के चुनाव को लेकर बैठक हुई। बैठक में सभी कालोनीवासियों ने चुनाव कराने की मांग की। बैठक की अध्यक्षता कैप्टन जगदीश बालगुहेर ने की।

कैप्टन जयदीप ने कहा कि क्षेत्र में समस्याओं के समाधान के लिए आरडब्ल्यूए का होना बहुत जरूरी है। छोटी-छोटी ऐसी समस्याएं होती हैं, जो लंबे समय तक रहती हैं। उनको दुरुस्त कराने के लिए आवाज उठाना जरूरी होता है। उन्होंने कहा कि हम सबको मिलकर क्षेत्र का समग्र विकास कराना है। हरकेश ने कहा कि आरडब्ल्यूए के माध्यम से कालोनियों में कई कार्य पूरे होते हैं। आरडब्ल्यूए का चुनाव जल्द से जल्द होना चाहिए। उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर अपने क्षेत्र में बेहतर काम करवाएंगे। सभी की एकता जरूरी है। आरडब्ल्यूए का गठन होने का मतलब एक जिम्मेदारी तय होती है। आरडब्ल्यूए के हर पदाधिकारी, सदस्य की यह जिम्मेदारी होती है कि वह अपने अधिकार क्षेत्र में पार्कों का रखरखाव करने के साथ अन्य समस्याओं के समाधान पर सक्रिय रहें। उन्होंने कहा कि करीब 6-7 साल से चुनाव नहीं हो रहा है। इस कारण से क्षेत्र में समस्याएं व्याप्त रहती हैं।

समस्याओं को उठाने का मंच नहीं मिलता। इसलिए आरडब्ल्यूए जरूरी है। बैठक में हरकेश, जोगिंद्र, मोहिंद्र सिंह, जयभगवान, ईश्वर, राजेश कुमार, चमन सौदा, सुरजीत सिंह, अजीत सिंह पांचाल, विनोद चौहान, पे्रम सागर, राधे श्याम किराड़, रविंद्र कुमार, रत्तन सिंह, सुरेंद्र प्रजापति, तारा प्रजापति, सुधीर कुमार, मुकेश कुमार, देवेंद्र मोर, सुभाष खटाना, बाबूराम, खेमचंद किराड़, मास्टर सुरेश चंद, ओमप्रकाश समेत अनेक लोग मौजूद रहे।