-गीता भवन में आयोजित जनसंवाद बैठक में कही यह बात
-सैकड़ों की संख्या में लोगों ने नवीन गोयल से किया पूर्ण समर्थन का वादा

गुरुग्राम। मेरे लिए सभी समाज सर्वोपरि हैं। सभी को एक साथ लेकर चलना मेरा कर्तव्य है। 36 बिरादरी के लोगों का बिना किसी भेदभाव के काम करना मेरी प्राथमिकताओं में है। जैसे नई बस्ती में वाल्मीकि चौपाल, जैकबपुरा में कबीर भवन बनवाने के लिए उन्होंने प्रयास शुरू किए हैं, ऐसे ही यहां पंजाबी भवन, आर्य समाज भवन के निर्माण के लिए भी सरकार से आग्रह करेंगे।

व्यापार प्रकोष्ठ भाजपा, हरियाणा के प्रदेश संयोजक नवीन गोयल ने यह बात न्यू कालोनी स्थित गीता भवन में जनसंवाद बैठक में कही। इस दौरान न्यू कालोनी के अलावा अन्य क्षेत्रों से भी लोगों ने शिरकत की। विधानसभा चुनावों के 100 के दिन काउंटडाउन के बीच वे अलग-अलग कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार करके जनता के बीच जा रहे हैं। जनसंवाद, डोर-टू-डोर कार्यक्रम उनकी ओर से किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आगामी 2 जुलाई को आपका बेटा-आपके द्वार कार्यक्रम भी शुरू करने जा रहे हैं।
जनसंवाद कार्यक्रम में समाजसेवी सुरेंद्र खुल्लर ने कहा कि गुरुग्राम के विकास के लिए नवीन गोयल जैसे जुझारू युवा नेता की जरूरत है। जिस शिद्दत से वे शहर में पिछले कई साल से सेवा करते आ रहे हैं, अब उन्हें विधानसभा में भेजने का समय आ गया है। गुरुग्राम को इस बार यह कार्य पूर्ण करना है। इसके अलावा सेक्टर 4, 7 अर्बन स्टेट आर्य समाज मंदिर में मासिक हवन में शिरकत करते हुए उन्होंने कहा कि हमें महर्षि स्वामी दयानंद सरस्वती जी के दिखाए हुए रास्ते पर चलना चाहिए। उन्होंने कहा कि आर्य समाज का सेंटर में ऑडिटोरियम गुरुग्राम में बने, इसके लिए प्रयास करूंगा। इस अवसर पर वेदव्रत आर्य, नरबीर, संदीप शर्मा, विद्यानंद नूनीवाल, नरेंद्र वासन व अन्य गणमान्य जन उपस्थित रहे।

लोकसभा की तरह ही विधानसभा में भी साथ दें: डा. डी.पी. गोयल
गुरुग्राम के विकास पर बात करते हुए एनजीओ प्रकोष्ठ भाजपा, हरियाणा के सह-संयोजक डा. डी.पी. गोयल ने कहा कि हमें इस विषय पर एकजुट होकर काम करना है। बहुत से काम समाजसेवी के रूप में होते हैं और बहुत से काम सरकार का हिस्सा बनकर हो सकते हैं। ऐसे में हमें भाई नवीन गोयल को मजबूत बनाकर आगे बढ़ाना है। हम सबको एकजुटता दिखानी है। उन्होंने कहा कि राजनीति हो या समाज सेवा, जो व्यक्ति जनता के बीच रहेगा, काम करेगा, जनता उसी का साथ देगी। उन्होंने लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह की जीत में समर्थन और सहयोग देने के लिए गुरुग्राम के मतदाताओं का आभार जताया। साथ ही कहा कि अब विधानसभा चुनाव में भाई नवीन गोयल को भी ऐसी ही समर्थन देकर कामयाब बनाएं। सबके हितों की चिंता करते हुए नवीन गोयल ने आगे रहकर काम किया है। आगे भी ऐसा ही होगा।