-निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल की गुरुग्रामवासियों से अपील
-जेल कॉम्पलेक्स सोहना चौक पर पहले जनसभा फिर शुरू होगा जुलूस
-नामांकन जुलूस को ऐतिहासिक बनाकर दिखानी है गुडग़ांव की ताकत

गुरुग्राम। मजबूती से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर गुडग़ांव विधानसभा से चुनाव मैदान में उतरे नवीन गोयल ने अपना नामांकन शेड्यूज जारी किया है। नामांकन समारोह को ऐतिहासिक बनाने के लिए नवीन गोयल ने गुडग़ांव की जनता से अपील की है।
नवीन गोयल ने कहा कि मैं 11 सितम्बर को गुडग़ांव की जनता के साथ पूरे जोश, उत्साह, उल्लास, गाजे-बाजे के साथ नामांकन भरूंगा। गुडग़ांव की 36 बिरादरी के सहयोग से वे निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। इसलिए 36 बिरादरी से हजारों लोग नामांकन कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। नामांकन भरने से पहले सोहना चौक के सामने जेल कॉम्पलेक्स में सुबह 10 बजे से जनसभा होगा।  
उन्होंने गुडग़ांव विधानसभा की जनता से अपील करते हुए कहा कि नामांकन समारोह में अपनी ताकत दिखाएं। यह ताकत ही भविष्य में गुडग़ांव की सेवा नीति पर मुहर लगाए। दूसरे लोग भी प्रेरित हों। उन्होंने कहा कि हम राजनीति नहीं सेवा नीति पर काम कर रहे हैं। गुडग़ांव में पिछले 11 साल से इसी नीति पर चलते हुए जनता की सेवा ही कर रहे हैं। इस सेवा के काम को कभी रुकने, थमने नहीं देेंगे। इसे और अधिक मजबूती से आगे बढ़ाने के लिए हमें अब राजनीतिक रूप से भी मजबूत होना है। जो लक्ष्य हम लेकर चले हैं, वह लक्ष्य हासिल करने के लिए गुडग़ांव से हरियाणा की सबसे बड़ी जीत हमें सुनिश्चित करनी है।