केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत को गोयल बंधुओं ने दी दिवाली की शुभकामनाएं
नवीन गोयल, डा. डीपी गोयल मंत्री से मिलने पहुंचे
-रेलवे स्टेशन को विश्वस्तरीय बनवाने के प्रयासों समेत अन्य कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए किया धन्यवाद

गुरुग्राम। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह को दिवाली की बधाई देने के लिए पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा हरियाणा प्रमुख नवीन गोयल और रेल सलाहकार समिति के सदस्य डा. डीपी गोयल पहुंचे। काफी देर तक केंद्रीय मंत्री ने उनसे बातचीत की और स्वयं भी दिवाली की शुभकामनाएं प्रेषित की। सभी के लिए दिवाली का पर्व मंगलमय होने की कामना की।
दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए नवीन गोयल, डा. डीपी गोयल ने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से गुरुग्राम लोकसभा में विकास कार्यों की झड़ी लगवाने के लिए वे सदा प्रयासरत रहते हैं। उनके नेतृत्व में क्षेत्र में खूब विकास हुए हैं। गुरुग्राम रेलवे स्टेशन को विश्व स्तरीय बनाने की घोषणा के लिए भी केंद्रीय मंत्री का धन्यवाद किया। उनके केंद्र सरकार के साथ बेहतर तालमेल से गुरुग्राम-दिल्ली बॉर्डर से लेकर गुडग़ांव लोकसभा क्षेत्र के आखिरी छोर तक राष्ट्रीय राजमार्गों पर काम हुआ है। गुरुग्राम शहर के अंदर की सड़कों को लेकर भी वे समय-समय पर निरीक्षण करके काम में तेजी के निर्देश देते हैं। गुरुग्राम में हीरो होंडा चौक से लेकर द्वारका एक्सप्रेस-वे तक कनेक्टिविटी के बीच में सेक्टर-10 चौक पर फ्लाईओवर बनवाने के भी वे पक्षधर हैं।
नवीन गोयल ने कहा कि करोड़ों रुपये के विकास कार्यों को सिरे चढ़ाया जा चुका है। उनका लोकार्पण हो चुका है। करोड़ों के विकास कार्य जारी हैं और करोड़ों के विकास कार्य पाइप लाइन में हैं। गुडग़ांव लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्यों का पहिया थमता नहीं। यहां निर्माणाधीन प्रोजेक्ट के पूरा होने से पहले नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू हो जाता है। दिल्ली के निकट होने के चलते गुरुग्राम में केंद्र सरकार के प्रोजेक्ट अधिक चल रहे हैं। सड़कों का जाल बिछा दिया गया है।Naveen Goyal meetup with Mantri