-परिना सोसायटी की आरडब्ल्यूए टीम ने की नवीन गोयल से मुलाकात
-जनहित में काम करने के लिए टीम को किया प्रेरित
-सोसायटी वासियों की सर्वसम्मति से चुनी गई आरडब्ल्यूए टीम

गुरुग्राम। सेक्टर-99ए स्थित परिना सोसायटी अपार्टमेंट आरडब्ल्यूए का के चुनाव में सर्वसम्मति से सभी पदाधिकारियों का चुनाव हुआ। चुनी गई आरडब्ल्यूए टीम पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा हरियाणा प्रमुख नवीन गोयल से मुलाकात करने उनके कैंप कार्यालय पहुंची। नवीन गोयल ने उन्हें बधाई दते हुए जनहित के कार्यों को पूरी ईमानदारी व निष्पक्षता से करने को प्रेरित किया।
सोसायटी की आरडब्ल्यूए के चुनाव में नीरज मान को प्रधान, संतोष कुमार को उप-प्रधान, एमएन शर्मा को महासचिव, योगेंद्र शर्मा को संयुक्त सचिव और नीरज यादव को कोषाध्यक्ष चुना गया। परिना अपार्टमेंट सोसायटी का यह पहला चुनाव था। सभी पदाधिकारियों को बधाई देते हुए नवीन गोयल ने कहा कि किसी भी रिहायशी क्षेत्र में सुविधाओं की पूर्ति बहुत बड़ी चुनौती होती है। सभी को ऐसे विषय पर मिल-जुलकर काम करते हुए सोसायटीवासियों को सुविधाएं देनी हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि पर्यावरण में सुधार करने के लिए आरडब्ल्यूए जरूर सोचे। जहां तक संभव हो, अधिक से अधिक पेड़ लगाएं। उनका पालन करके बड़े करें, ताकि सालभर में वे पेड़ हमारे लिए जीवनदायिक ऑक्सीजन भरपूर मात्रा में उपलब्ध करा सकें। पेड़ों का हमारे जीवन में बहुत बड़ा महत्व होता है। भोजन, पानी की तरह पेड़ों के बिना भी जीवन की कल्पना नहीं की जा सकती।
नवनियुक्त आरडब्ल्यूए प्रधान नीरज मान ने कहा कि यह नई सोसायटी बनी है। यहां पर सुविधाओं में इजाफा किया जा रहा है। सुरक्षा के लिहाज से यहां सीसीटीवी कैमरे लगाने का काम जारी है। एक पानी की पाइप लाइन पर भी काम चल रहा है। सोसायटी परिसर में बच्चों के लिए झूले और बुजुर्गों के लिए चेयर आदि भी लगवाई जानी हैं। यहां के निवासियों के पहचान पत्र, आधार कार्ड आदि बनवाने के लिए जल्द ही कैंप लगाया जाएगा, ताकि यहीं पर काम पूरे हो सकें। इसके अलावा मेडिकल कैंप भी यहां लगाएंगे। उन्होंने कहा कि आरडब्यूए और परिना बिल्डर मिलकर सोसायटी में सुविधाओं के लिए काम कर रहे हैं। परिना बिल्डर से मैंटेनेंस हेड अनिल ने कहा कि हम सबको मिलकर सोसायटी में बेहतर सुविधाएं विकसित करनी हैं। किसी भी रेजीडेंट को सुरक्षा समेत किसी भी तरह की मूलभूत सुविधाओं की कमी नहीं आनी दी जाएगी।